क्राइम ब्रांच करेगी शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग


पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी, पति-पत्नी में जमकर हुई बहसबाजी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। बिजनेसमैन पर लगे आरोपों के बाद से ही शिल्पा को खूब ट्रोल किया जा रहा है।
केनरिन कंपनी से अपलोड होते थे पॉर्न वीडियो’
मुंबई क्राइम ब्रांच के आरोपों के मुताबिक केनरिन वह कंपनी है, जहां से पॉर्न वीडियो अपलोड किए जाते थे। ये वीडियो मुंबई स्थित राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज कंपनी से लंदन भेजे जाते थे। वियान इंडस्ट्रीज की एक डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी भी थीं, जिन्होंने पिछले साल इस कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था। शुक्रवार को जब क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा की मौजूदगी में शिल्पा से उनके जुहू स्थित घर पर छह घंटे से ज्यादा पूछताछ की तो यह सवाल भी पूछा कि उन्होंने वियान कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा क्यों दिया। शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।
राज कुंद्रा मामले में गहना वशिष्ठ अहम कड़ी हैं। उनकी गिरफ्तारी से परेशान इस केस में वॉन्टेड आरोपी यश ठाकुर ने उमेश कामत को कई वॉट्सऐप चैट किए थे, जिसका सार यह था कि किसी भी तरह गहना को पुलिस हिरासत से बाहर निकालो, अन्यथा वह हम सबकी पोल खोल देगी। यह चैट अब लीक हो गई है।
क्राइम ब्रांच को मिली एक छिपी हुई अलमारी
अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा का वियान और जेएल स्ट्रीम कार्यालय मुंबई के अंधेरी में एक पोर्नोग्राफी मामले के सिलसिले में तलाशी के दौरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *