April 19, 2019
Lifestyle

दिल्ली के आर्यन गुप्ता और निष्ठा पाठक का एमटीवी पैंटालून्स स्टाइल सुपरस्टार के फाइनल में प्रवेश

पैंटालून्स, आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड और एमटीवी इंडिया के साथ लिवा फ्लुइड फैशन भारत के अग्रणी शैली में तेजी से आगे बढ़ने वाले फैशन डेस्टिनेशन होकर भारत का अगला स्टाइल सुपरस्टार ढूंढ रहे हैं। एमटीवी और पैंटालून्स ने देश भर के सात फाइनलिस्ट की घोषणा की है जो अब ‘एमटीवी पैंटालून्स स्टाइल सुपरस्टार्स के प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

एमटीवी पैंटालून्स स्टाइल सुपरस्टार्स फैशनिस्टों को अपनी प्रतिभा दिखाने, फैशन और व्यक्तिगत शैली के लिए एक मंच प्रदान करता है। 18-26 वर्ष के आयु वर्ग के बीच 5000 से अधिक प्रतियोगियों ने देश भर के विभिन्न शहरों में आयोजित ऑडिशन में भाग लिया। लोकप्रिय एमटीवी वीजे बेनाफ्शा भव्य फाइनल समारोह की मेजबानी करेंगे, लोकप्रिय टीव्ही अभिनेत्री सना सईद और श्रुति सेठ प्रसिद्ध संगीत कलाकार अर्जुन कानुगो के साथ फ़ाइनल में जज करेंगे। 

दिल्ली से निष्ठा पाठक और आर्यन गुप्ता, पुणे से राहुल हजारी, अहमदाबाद से स्नेहा रामदे, इंदौर से अनुषा अरोड़ा, गोवा से अमर ओझा और देहरादून से शर्मिष्ठा चैटर्जी, इन्हे 5000 प्रतियोगियों में शामिल हुए लोगो में से चुना गया हैं जिन्होंने इस फैशन प्रतियोगिता में भाग लिया था। विजेता को एमटीवी द्वारा प्रसारित किए जाने वाले वेबसोड में और संगीत व फैशन फ्रैटर्निटी में फीचर होने का मौका मिलेगा। 

रेन फर्नांडीस, हेड मार्केटिंग एंड ई.कॉमर्सए,पैंटालून्स कहते हैं, “संगीत और फैशन युवा संस्कृति के सबसे मजबूत स्तंभ हैं, एमटीवी पैंटालून्स स्टाइल सुपरस्टार्स संगीत और फैशन का सही संगम है। आज का युवा समझदार और फैशन के प्रति जागरूक है। एमटीवी पैंटालून्स स्टाइल सुपरस्टार उन्हें अपनी व्यक्तित्व और शैली की विशिष्ट भावना व्यक्त करने का अवसर देता है और पैंटालून्स ब्रांड के प्रस्ताव ष्स्टाइल यूअर चेंज को जीवंत करता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *