April 22, 2019
70-mm

आमिर खान रुबरू रोशनी की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म की रिलीज से पहले,आमिर खान मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करते हुए नज़र आये।

स्क्रीनिंग में मनोरंजन उद्योग की विभिन्न प्रमुख हस्तियों के साथ. साथ पत्नी किरणराव और बेटा जुनैदऔर बेटी इरा भी नज़रआई।

इस विशेष स्क्रीनिंग में जैकलीन फर्नांडीज, परिणीति चोपड़ा, सान्या मल्होत्रा , यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी, मृदुला त्रिपाठी, तापसी पन्नू, आनंद एल राय, वाणी कपूर, सूरज बड़जात्या, रमेश एस तौरानी, राधिका मदान, स्वरा भास्करऔर दिव्या खोसला कुमार जैसे तमाम नामअपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़रआये।

इससे पहले, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म रुबरू रोशनी इस गणतंत्रदिव सस्टारप्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है।

आमिर खान ने आगे यह भी स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी यह अगली फिल्म सत्यमेव जयते के नए एपिसोड केबारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि “ दिल पर लगे गीत भी बात बनेगी और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है।

रुबरू रोशनी, के साथ आमने सामने,आमिर की बहुचर्चित फिल्म रंग दे बसंती से गीत रूबरू के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और एआर रहमान द्वारा रचित है।इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है।संयोग से,फिल्म तेरहा साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *