April 19, 2019
TV

अंगूरी भाभी बन गईं नागिन

टेलीविजन जगत में इन दिनों सुपरनैचुरल कहानियों और आकार बदलते जंतुओं की बहार आई हुई है। अब ‘भाभी जी घर पर हैं‘ भी दर्शकों को फैंटेसी की इस उड़ान पर ले जाने के लिए तैयार है, जहां अंगूरी भाभी यानी शुभांगी नागिन के अवतार में नजर आएंगी। तो आप भी खबरदार हो जाइए क्योंकि वो आपको अपने कातिलाना अंदाज से हैरान कर देंगी।

अंगूरी भाभी के किरदार को उनकी जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए पसंद किया जाता है और उन्होंने भाभी जी के अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं रखी है। शुभांगी यानी अंगूरी भाभी को हमेशा उनके मासूम और शांत किरदार के लिए सराहा और पसंद किया गया है। अब दर्शक उनका एक बिल्कुल नया अवतार देखेंगे। भाभी जी घर पर हैं के आगामी एपिसोड में मॉडर्न कॉलोनी के सभी निवासी – विभूति, तिवारी और अंगूरी पिकनिक के लिए बाहर जाएंगे, जहां वो सब एक हवेली में ठहरते हैं। हवेली में विभूति के साथ कुछ रहस्यमय घटनाएं होती हैं। सभी लोग इस बात से अनजान हैं कि आखिर क्या हो रहा है और फिर अचानक विभूति, अंगूरी भाभी को नागिन के अवतार में देखते हैं।

शुभांगी बताती हैं, ‘‘मैं टेलीविजन पर पहली बार नागिन का रोल निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस शो में हंसी-मजाक होती है और अब यह थोड़ा रहस्यमय होने जा रहा है। दर्शकों को इसमें एक विजुअल ट्रीट मिलेगा, जिसमें अंगूरी भाभी पहली बार नागिन के अवतार में नजर आएंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि रहस्य से भरी यह कहानी आगे जाकर क्या रूप लेती है और विभूति के साथ यह अजीबोगरीब चीजें क्यों हो रही हैं?

इस रहस्य को उजागर होते देखना वाकई बड़ा रोचक होगा, जहां अंगूरी भाभी नागिन बन जाती हैं और विभूति अपने आसपास कुछ अनजान चीजें महसूस करता है जो खतरनाक हो सकती हैं।

जानने के लिए देखिए ‘भाभी जी घर पर हैं‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ एंड टीवी पर।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *