April 19, 2019
70-mm

Hrithik Roshan ने अपने पिता की सर्जरी के बाद फिर से शुरू की शूटिंग!

इस महीने की शुरुआत में, ऋतिक रोशन ने अपने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता.पिता राकेश रोशन के गले में कैंसर होने की दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की थी। इलाज के दौरान की गई सर्जरी सफल रही और राकेश रोशन को कुछ दिनों के भीतर दक्षिण मुंबई के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। निश्चित रूप से, रोशन के घर का माहौल उस दौर में कुछ ज्यादा ही उदास था और 10 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता ने इस वर्ष बिना शोरशराबे के यह दिन बिताया था।

परिवार से जुड़े एक सूत्र के अनुसार “डुग्गू ने इस दौरान अपनी शूटिंग और अन्य प्रतिबद्धताओं से ब्रेक लिया था क्योंकि वह अपने पिता के करीब रहना चाहते थे। वह राहत महसूस कर रहे हैं कि सर्जरी अच्छी तरह से हो गयी और उन्होंने इंडस्ट्री के सभी लोगों को व्यक्तिगत रूप से जवाब दिया, जिन्होंने राकेशजी के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी।

अब जबकि कृष के निर्माता के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा हैं, उनके सुपरस्टार बेटे ने काम फिर से शुरू कर दिया है। सूत्रों ने आगे बताया, ऋतिक ने सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल्ड एक्शन थ्रिलर के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी हैए जिसमें टाइगर श्रॉफ भी नज़र आएंगे।

आखिरी बार जनवरी 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म काबिल में नज़र आ चुके अभिनेता अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 में एक गणित के प्रोफेसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, जो 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *