April 19, 2019
70-mm

फ़िल्म मेरे प्यारे मिनिस्टर देशभर में 15 मार्च 2019 को होगी रिलीज!

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेरे प्यारे मिनिस्टर15 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

खुले में शौच के सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि एशिया में रोम फिल्म फेस्टिवल में प्रतिनिधित्व किया है। रोम फिल्म फेस्ट का आधिकारिक चयन तीन अलग.अलग महाद्वीपों से तीन प्रस्तुतियों को प्रस्तुत किया गया था। एशिया से, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी  मेरे प्यारे मिनिस्टर की स्क्रीनिंग साला पेट्रस्सी में आयोजित की गई थी।

फिल्म ने स्टैंडिंग ओवेशन और इवेंट में 4.स्टार समीक्षाओं के साथ शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है। इस अवसर पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पत्नी भारती मेहरा के साथ स्क्रीनिंग में शिरकत की थी जो फिल्म की निर्माता भी हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमेशा ऐसी कहानियां प्रस्तुत करने की कोशिश की है जो देश के सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होती है। अपनी आगामी फिल्म के साथ, निर्देशक देश में खुले में शौचालय के मुद्दे और स्वच्छता की समस्याओं को पेश करेंगे।

फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसे मुंबई में 1 महीने की रेकी के बाद अंतिम रूप दिया गया था। फ़िल्म में मां.बेटे के संबंधों को हाइलाइट किया गया है, जो असंभव हासिल करने के लिए इक्छुक  है। मेरे प्यारे मिनिस्टर में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल नज़र आएंगी जो फ़िल्म में मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का संगीत शंकर.एहसान.लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *