June 27, 2019
70-mm

योगिता बिहानी और राजेश्वरी सचदेव ने ALT बालाजी के ‘दिल ही तो है के सीजन 2

पहले सीजन की सफलता के साथ ऑल्‍ट बालाजी ‘दिल ही तो है के सीजन 2 के साथ अपनी चहेती जोड़ी पलक और रित्विक की प्रेम कहानी का अगला अध्‍याय प्रस्‍तुत करने को तैयार हैं। इस शो के दिलकश सितारे. योगिता बिहानी और राजेश्‍वरी सचदेव आज राजधानी दिल्‍ली में इस शो का प्रमोशन करते नज़र आये। इस शो का आकर्षक ट्रेलर ऑल्‍ट बालाजी एप्‍प पर डाला गया है, जोकि निश्वित रूप से दर्शकों की उत्‍सुकता को और बढ़ायेगा। इस शो में करण कुंद्रा, रित्विक नून की लीड भूमिका में हैं।

इसका पहला सीजन पलक और रित्विक की जुदाई के साथ खत्‍म हुआ था, वहीं इसका दूसरा सीजन उन जलते अंगारों की तरह उन सवालों के जवाब देगा, जिन्‍हें पिछली बार दर्शकों के ऊपर छोड़ दिया गया था। इसके अलावा टेलीविजन इंडस्‍ट्री के अनुभवी कलाकार जैसे बिजय आनंद, पारस कलानवत, अभिनव कपूर और अस्मिता सूद भी दिलचस्‍प किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों के काफी बड़े आंकड़े के साथ, पिछले साल यह शो सोनी एंटरटेनमेन्‍ट टेलीविजन पर खत्‍म हुआ था। हालांकि, इस बार प्रोडक्‍शन हाउस ने फैसला किया कि वे इस शो को डिजिटल फॉर्मेट में प्रस्‍तुत करेंगे।
इस शो में पलक की भूमिका निभा रहीं ऊर्जा से भरपूर और खूबसूरत अभिनेत्री, योगिता बिहानी ने कहा, ‘‘यह मेरे लिये बेहद रोमांचक समय है, जहां मुझे ना केवल अपना पहला ही शो एकता कपूर के साथ मिला हैए बल्कि ‘पलकश् के अपने किरदार के लिये मुझे काफी तारीफें भी मिली हैं। मैं टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्‍होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे यह मौका दिया। एकता के प्रोडक्‍शन के साथ अपने कॅरियर की शुरुआत करने के लिये मैं जितनी उत्‍सुक थी उतनी ही आज अपने शहर में आकर हूं। यह सब चहेते दर्शकों के सपोर्ट के बिना संभव नहीं हो पाता। पहले सीजन की तुलना में इसका दूसरा सीजन ज्‍यादा रोमांचक होगा। हमें उम्‍मीद है कि दर्शक ‘दिल ही तो हैश् के आगे आने वाले पूरे सफर में वैसा ही प्‍यार और सपोर्ट देंगे।

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार प्राप्‍त अभिनेत्री, राजेश्‍वरी सचदेव जिन्‍होंने अभिनय से लेकर सिंगर तक हर चीज में अपनी क्षमता साबित की है, उन्‍होंने कहा, ‘‘टेलीविजन जगत ही साम्राज्ञी एकता कपूर के साथ काम करना और ‘दिल ही तो है, जैसे शो का हिस्‍सा बनना, जिसने दर्शकों की सही नब्‍ज़ को पकड़ा है, वाकई बेहद रोमांचक है। यह एक फैमिली ड्रामा हैए जिसे हर उम्र के दर्शकों से काफी सारी तारीफें और प्‍यार मिला है। मेरे लिये अभिनय माध्‍यम से ज्‍यादा हमेशा से ही जुनून रहा है। मुझे थियेटर, टीवी शोज़ करने में मजा आता है और अब मैं ऑल्‍ट बालाजी जैसे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में अपना हाथ आजमा रही हूं। यह निश्चित तौर पर एक रोमांचक अनुभव होने वाला है।

‘दिल ही तो है नून परिवार की कहानी है. एक ऐसा परिवार जिन्‍होंने मूल्‍यों, परंपराओं और विरासत को बनाये रखा है। यह बेहद ही वास्‍तविक और मॉर्डन परिवार जान पड़ता है, नून परिवार के बीच तब तक प्‍यार का रिश्‍ता बना रहता है जब तक कि करण कुंद्रा अभिनीत रित्विक नून पलक के प्‍यार में नहीं पड़ता और सारी चीजें दूर हो जाती हैं। http://bit.ly/DilHiTohHai2Trailer पर आगामी फैमिली ड्रामे को सीजन 2 के साथ देखिये, जहां परिवार के वर्चस्‍व के लिये शादी की जाती है, दिल तोड़े जाते हैं और बेशक उसमें प्‍यार तो है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *