April 20, 2019
70-mm

टोटल धमाल की जोड़ी सुपर हिट

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, रितेश देशमुख और अरशद वारसी की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर आ गया है। इंद्रा कुमार की ये फ्रेंचाइजी फिल्म 21 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। ये धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है। भले ही इस सीरीज को उतनी सफलता न मिली हो जितनी गोलमाल सीरीज को मिली है, लेकिन इसकी भी अपनी कल्ट फॉलोविंग जरूर है। 2007 में जब पहली फिल्म धमाल रिलीज हुई थी तो इसे काफी तारीफ मिली थी। 2011 में डबल धमाल के साथ इस फिल्म का सीक्वेल उतना सफल नहीं हो पाया, लेकिन मल्लिका शेहरावत का गाना जलेबी बाई जरूर लोकप्रिय हो गया था।
अब इस सीरीज का तीसरा इंस्टालमेंट आ गया है यानी टोटल धमाल, धमाल सीरीज की इसके पहले वाली दोनों ही फिल्मों में आशीष चौधरी, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, रितेश देशमुख और संजय दत्त रहे हैं। साथ ही, दूसरे इंस्टालमेंट में मल्लिका शेहरावत और कंगना रनौत भी थीं। लेकिन अब तीसरा इंस्टालमेंट अलग है क्योंकि इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के साथ बमन ईरानी को भी जोड़ा गया है, संजय मिश्रा भी इस सीरीज में अनोखे रोल में हैं।
जहां तक फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो मामला अभी भी वही है, पूरी धमाल टीम को एक मरता हुआ इंसान मिलता है जो 50 करोड़ का राज बता जाता है। फिर टीम निकल पड़ती है जंगल की ओर जहां उनका सामना अलग-अलग जानवरों से होता है और वो अलग-अलग पैसे को पाने के लिए मेहनत करते हैं। टोटल धमाल के ट्रेलर में माधुरी चीते से भागती हुई दिखती हैं और उससे डरकर पेड़ पर चढ़ जाती हैं। जॉनी लीवर और संजय मिश्रा भी अपनी-अपनी कॉमेडी कर रहे हैं। बोमन ईरानी का कोई डायलॉग नहीं दिखाया गया, लेकिन उनका
एक्सप्रेशन सब कुछ कह रहा है। कुल मिलाकर पूरे ट्रेलर में कई सारे किरदार एक-दो सेकंड के लिए दिखाए गए हैं। इस फिल्म को देखने जाएंगे तो दिमाग थोड़ा घर पर रख कर जाएं, लेकिन ये फिल्म हंसाएगी जरूर।
ऋषि कपूर का गाना
ऋषि कपूर की चर्चित फिल्म कर्ज का गाना पैसा ये पैसा इस फिल्म में दोबारा इंट्रोड्यूस करवाया जा रहा है। फिल्म में सोनाक्षी का एक गाना भी है। पुराने गाने नई फिल्मों में नए तरीके से दिखाने का जो ट्रेंड चल निकला है उसे देखकर लगता है कि ये गाना भी हिट जरूर होगा।
अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी

धक धक गर्ल अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी के कारण ये फिल्म खास है। 90 के दशक की ये हिट जोड़ी 19 साल बाद साथ दिखेगी। आखिरी बार ये दोनों सन 2000 में आई फिल्म पुकार में साथ दिखे थे जिसका गाना के सेरा सेरा आज भी माधुरी के सबसे बेस्ट गानों में गिना जाता है। अब अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी को देख थोड़ा एक्साइटमेंट तो होगा।
हॉलीवुड का सुपर स्टार बंदर और जुमांजी का लुक
टोटल धमाल की एक खासियत भी है। इसमें हॉलीवुड के एक सुपर स्टार को लिया गया है। ये सुपर स्टार है क्रिस्टल यबंदर ये कैपुचिन बंदर कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुका है। हैंगओवर 2 में ये ड्रग डीलर बंदर था। फिल्म नाइट एट द म्यूजियम में चुलबुला बंदर जिसने फिल्म का नक्शा ही बदल दिया था और फिल्म के हीरो बेन स्टिलर को कई तमाचे लगाए थे।
भारत में आसानी से ना दिखने वाले जानवरों का जमावड़ा भी आपको देखने को मिलेगा। जुमांजी जैसी लुक आपको खूबसूरत अंदाज में देखने को मिलेगी।
तो अब इंतजार है आने वाली 21 तारीख का जब फिल्म रीलिज होगी। वैसे आप भी अपनी हिट जोड़ी अनिल कपूर विद माधुरी को देखने के लिए बेताब होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *