April 20, 2019
70-mm

गुजराती अंदाज मे सान्या मल्होत्रा की फोटोग्राफ

निर्देशक रितेश बत्रा की फिल्म फोटोग्राफ घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की यह अनोखी जोड़ी पहली बार एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक गुजराती लड़की के किरदार में दिखाई देंगी।
मूल रूप से दिल्ली में पली.बढ़ी सान्या असल जिन्दगी में पंजाबी खानदान से तालुख रखती है और ऐसे में अपनी आगामी फिल्म फोटोग्राफ में गुजराती किरदार निभाने के लिए वह अपनी भाषा पर काम कर रही है।
गुजराती लहजा निभाने के लिए सान्या इन दिनों ट्रेनिंग ले रही है ताकि वह अपने किरदार को बखूबी निभा सके। फ़िल्म के लिए सान्या काफ़ी मेहनत कर रही है और किसी प्रकार की कसर नहीं छोड़ रही है।
फिल्म की पृष्ठभूमि मुम्बई की धारावी में स्थापित है।
फोटोग्राफ में सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आएंगी और द लंचबॉक्स के सफल सहयोग के बाद निर्देशक रितेश एक बार फिर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रहे है।
आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म बधाई हो में नजर आ चुकी सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है।
रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशितए फोटोग्राफ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *