March 21, 2019
Politics

हुडा को पहले अध्यक्ष बनाया, फिर उनका गला काट दिया गया, यही कांग्रेस का कल्चर है – अनिल विज

अंबाला – कांग्रेस द्वारा जारी हरियाणा की कार्डिनेशन कमेटी की लिस्ट में पहले हुड्डा को चेयरमैन बनाने और फिर उस लिस्ट को खारिज करने के मामले में हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसा है। विज ने कहा कि हुडा को पहले अध्यक्ष बनाया गया और फिर उनका गला काट दिया गया, यही कांग्रेस का कल्चर है। कांग्रेस ने देश के लोगों के साथ भी यही किया है और पार्टी के लोगों के साथ भी यही कर रही है। हरियाणा में इनकी लड़ाई आसानी से सुलटने वाली नहीं।

हरियाणा की राजनीति के वरिष्ठ नेता अरविंद शर्मा द्वारा भाजपा में शामिल होने के बाद विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज सबकी पसंदीदा पार्टी है हर कोई भारतीय जनता पार्टी में आना चाहता है कुछ लोग शामिल हो चुके हैं और बहुत से लोग सभी पार्टियों से अभी और आना चाहते हैं जिन्हें हम देख कर लेंगे।

अनिल विज का आज 67 वां जन्म दिन है, जिसको लेकर उन्हें मुबारकबाद देने वालों का तांता लगा रहा । विज ने आज अपने 67वें जन्मदिन पर जहां केक काटा, वहीं मंत्रोचारण के साथ उन्हें उनके दोस्तों और कार्यकर्ताओं ने आशीष भी दिए। इस दौरान विज ने भाजपा कार्यालय में, एक अलग अंदाज में भी दिखे। विज ने भाजपा कार्यालय में देश भक्ति के गीत की कुछ पंक्तियां भी सुनाई ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *