July 16, 2019
TV

शीतल अंतनि का बेजुबान जानवरों से ये अनोखा प्यार

स्टार भारत में प्रकाशित लोकप्रिय सीरियल मुस्कान की अभिनेत्री शीतल अंतनि को बेजुबान जानवरों से अलग ही लगाव है। उनके घर में उनका पालतू कुत्ता जिसका नाम टाइसन है उनकी भी एक अलग कहानी है। लेकिन अभी मुस्कान की ये अभिनेत्री अपने सेट पर ज्यादा समय बिताती है जहाँ पर सेट पर आवारा जानवर उनके दोस्त बन चुके है। आज वैसे भी अन्तराष्ट्री पैठ दिवस है जहाँ लोग अपने अपने फालतू बेजुबान जानवरों के साथ खुशियां और उत्साह का समय वयतीत करते है।
शीतल अंतनि का मन्ना है की इंसान धीरे धीरे अपनी इंसानियत खोते जा रहा है और वो खुद के बारें में ज्यादा सोचने लगा है, ना की दूसरों के बारें में सोचे, इसीलिए में सोचती हूँ की इंसान से ज्यादा जानवर ज्यादा वफ़ा दर और प्यारे होते है, उन्हें जितना प्यार आप देंगे उससे ज्यादा वो आपसे करने लगेंगे बॉस सिर्फ एक कदम उनके और चलने की देरी है। आप खुद ही जान जायेंगे की वो बिना इंसानी जुबान बोले कितना कुछ कहे देते है। शीतल अंतनि अपना फ्री टाइम इन बेजुबान जानवरों के साथ बिताना पसंद करती है, उन्होंने इस ख़ास दिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पिक्चर शेयर की और लिखा है पैसा आपके लिए एक अच्छा कुत्ता खरीद कर दे सकता है मगर प्यार उस कुत्ते को अच्छी जि़न्दगी और वफादारी सीखा सकता है।
शीतल अंतनि ने हिंदी और गुजरती इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही, 12 साल की उम्र से वह कमरे के सामने अभिनय करती आ रही है। उन्होंने इक्यावन, बालिका वधु, सपना बाबुल का, खिड़की जैसे कई हिंदी सीरियल्स में अपने अभिनय का परचम लहरा चुकी है, साथ ही गुजरती थ्रेटर में उन्हें रंगीलो राजा प्ले में बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
शीतल अंतनि बहुत ही जल्द बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *