July 16, 2019
TV

शो एक भ्रम. सर्व गुन संपन्न के लिए श्रेनु पारिख ने दिया जान्हवी नाम का सुझाव

स्टार प्लस के आगामी डेली सोप एक भ्रम. सर्व गुन संपन्न में छोटे पर्दे की बहुचर्चित अभिनेत्री श्रेनु पारिख द्वारा निभाये जाने वाली अनूठी और अपारंपरिक बहू, जाह्नवी के कारण दर्शकों बीच जिज्ञासा बड़ा दी है। पूरी तरह से अपने किरदार में ढलने वाली अभिनेत्री ने शो के लिए स्वयं अपना नाम चुना है।
निजी जिंदगी में अभिनेत्री को जान्हवी नाम से बेहद लगाव है और इसलिए श्रेनु ने ही निर्माताओं को इस नाम का सुझाव दिया जो तुरंत सहमत हो गए। घरेलू और विनम्र बहु की रूढि़वादिता को तोड़ते हुएए जाह्नवी इस शो में खलनायिका की भूमिका के कारण सुर्खियों में छाई हुई है।
इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बादए श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जहाँ शो की मुख्य नायिका ही विलेन है।
हाल ही में रिलीज हुए शो के दिलचस्प प्रोमो ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा बढ़ा दी है जिसमें जान्हवी एक आदर्श बहू होने का दिखावा करती है,्र जबकि वही जाह्नवी अपने ससुराल वालों के खिलाफ साजिश रचते हुए भी नजऱ आ रही है।
स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से प्रसारित होने वाला शो एक भ्रम. सर्व गुन संपन्न सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित हैए जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिकाओं में नजऱ आएंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *