July 16, 2019
70-mm

अश्लील, खतरनाक एवं कामोत्तेजक: ऑल्टबालाजी ने लॉन्च किया गंदी बात का विशेष एपिसोड

ऑल्टबालाजी की थ्रिलर एंथोलॉजी गंदी बात के सीजन 1 और सीजन 2 ने अपने बोल्ड कंटेंट की बदौलत लाखों दर्शकों का दिल जीता था। अब यह अपने दर्शकों के लिए नये विशेष रोमांचक एपिसोड लेकर आया है। गंदी बात का दूसरा सीजन आइएमडीबी रेटिंग पर लगातार टॉप 10 ट्रेंडिंग शोज में शुमार रहा है। अपने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधकर रखने के लिए तैयारए यह बेहतरीन शो गुडिय़ा रानी शीर्षक के एपिसोड के साथ वापसी कर रहा है। इसकी स्ट्रीमिंग ऑल्टबालाजी पर हो रही है। पहले के एपिसोड ने अपने सेंसुअल एवं सिडक्टिव कंटेंट से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस बार भी दर्शक शो से एक और जबर्दस्त एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं।
एपिसोड गुडिय़ा रानी के ट्रेलर ने दर्शकों को बांधकर रखा और उन्होंने अधिक एपिसोड देखने की मांग की। मॉडल से अभिनेता बने बेहद प्रतिभाशाली विकास वर्मा के अलावा नये प्रतिभावान कलाकारों राकेश दुबेए अल्पा जोशी, परी गोस्वामी, नैना छाबड़ा आदि के साथ नया एपिसोड अपने शानदार अभिनय एवं छवि के साथ सेंसुअलिटी को एक मुकाम आगे ले जाएगा।
एपिसोड में एक ट्रक ड्राइवर किशन सिंह संधु का किरदार दिखाया गया है जिसे विकास वर्मा ने अभिनीत किया है, वह महिलाओं को लेकर अपने व्यवहार के कारण परेशानी में फंस जाता है। हमेशा मौज.मस्ती करने वाला किशन एक दिन रहस्यमयी बुजुर्ग कपल के कारण मुसीबत में पड़ जाता है। कैसानोवा किशन अपनी पूरी यात्रा के दौरान जाल से छुटकारा पाने की कोशिश करता है और वह कई पहेलियों का पर्दाफाश करता है जोकि उसे उसके अतीत में लेकर जाती हैं। एपिसोड में दिखाया गया है कि किस तरह वह उसकी खराब हरकतों के कारण सामने आए रहस्यों को हल करने की कोशिश करता है। क्या किशन आखिरकारजाल से छुटकारा पाने में कामयाब होगा या वह महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की अपनी इच्छा को छोड़ देगा और अधिक जानने के लिए देखिए गंदी बात.गुडिय़ा रानी के एपिसोड।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *