August 18, 2019
70-mm

प्रभास अभिनीत फिल्म Saaho के निर्माता और तिकड़ी शंकर एहसान लॉय सौहार्दपूर्ण तरीके से हुए अलग!

हाल ही में, प्रभास अभिनीत फिल्म साहो के निर्माता और संगीतकार की प्रसिद्ध तिकड़ी शंकर एहसान लॉय सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए है।
सबसे पहले, संगीत के दुनियां की तिकड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर साहो के निर्माताओं को शुभकामनाएं देते हुए इस खबर की घोषणा की थी। जिसके बाद, निर्माताओं ने भी तिकड़ी को शुभकामनाएं दीं, और इसी के साथ उन्होंने इस परियोजना के लिए अपने सहयोग को निष्कर्ष कर दिया है।
यूवी क्रिएशन्स के निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर औपचारिक घोषणा करते हुए लिखा Thank you @ShankarEhsanLoy for all the support.. Means a lot. One of the nicest people to work with. Looking forward to working with you all soon.

#sahoo

फि़लहाल निर्माता फि़ल्म के संगीत पर काम कर रहे हैं जो भारत के दर्शकों का दिल जीत लेगा। वहीए इससे जुड़ी अधिक जानकारी के साथ दर्शकों को जल्द ही अपडेट किया जाएगा।
सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ष्साहोष् में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नजऱ आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदीए तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।
साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ , मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजऱ आएंगे।
गुलशन कुमार की टी.सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत साहो सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसीए प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *