January 27, 2020
Daily Events

Think Design Fashion Show

इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाइन प्रस्तुत करता है थिंक डिजाइन
भारत के प्रमुख डिजाइन स्कूल में से एक इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाइन नई दिल्ली ने एक बार फिर अपने अत्यधिक प्रभावशाली, पूर्ण एकिरकिरत फैशन शो से शहर में जोश डाल दिया जो की दिल्ली के ओखला क्राउन प्लाजा होटल में आयोजित किया गया !


आईएन एस डी फैशन शो जिसका मूल विषय थिंक डिज़ाइन 2018 था ! आपको डिज़ाइन की सभी सीमाओं से पार ले जाता है और इसमें सर्वाधिक असाधारण सिरजात्मकता दिखाई देती है यह फैशन शो अपने में हर तरह की सीमा को तोड़ता हुआ नए फैशन से दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया ! प्रत्येक आईएसडीयन ने अपनी कलेक्शन में काफी मेहनत और सूक्ष्मता और अपनी रचनातमक से बेहतरीन काम प्रस्तुत किया! इस फैशन शो में मॉडल्स ने भी आईएन एस डी के छात्रों के साथ मिलके काफी सहयोग दिया ! छात्रों द्वारा प्रस्तुत विषय इस प्रकार रहे!
स्टान्स
लायनहार्टेड
ऑउटलेंडिश
वोसिफेरोउस
हम, आईएनडीएस में डिजाइन जीते है और सांस लेते हैं और यह कार्यक्रम हमारे सूक्ष्म रूप से तैयार किए गए अकादमिक प्रशिक्षण, व्यावहारिक प्रशिक्षण और उद्योग केंद्रित कार्यक्रमों का मुख्य आकर्षण था, सुंजय अग्रवाल, संस्थापक और सीईओ ने कहा।
आईएन एस डी हमेशा अपने मानकों को बहुत अधिक सेट करता है और यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक छात्र आउट ऑफ़ द बॉक्स कार्य करता है और इसे सबसे फैशनेबल तरीके से प्रस्तुत करता है, बिजनेस हेड, प्रणव अग्रवाल ने कहा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *