January 27, 2020
TV

विशाल आदित्य सिंह Nach Baliye के प्रतियोगी बने

कुल्फी कुमार बाजेवाला से चर्चा में आये विशाल आदित्य सिंह नच बलिये के सीजन 9 में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विशाल इस शो में अपना जलवा बिखेरने और हलचल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। इस शो के निर्माता सलमान खान हैं।
स्टार प्लस द्वारा हाल ही में जारी किये गये प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह बहुत ही बेहतरीन दिख रहे हैं। अपने गठीले लुक और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ इस अभिनेता को इस शो के एक प्रतियोगी के तौर पर शामिल किया गया हैए जो अपने डांस मूव्स से मंच पर आग लगाते नजर आयेंगे। अपनी भागीदारी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, मैंने इस शो को इसलिये चुना क्योंकि मैं पहली बार विशाल आदित्य सिंह के रूप में दर्शकों के सामने आऊंगा। इससे पहले दर्शक मेरे द्वारा निभाये गये विभिन्न किरदारों के नाम से मुझे जानते थे। लोग नहीं जानते कि मैं कौन हूंए मैं क्या करता हूं और मैं क्या कर सकता हूं।
नच बलिये के कॉन्सेप्ट में आये ट्विस्ट की वजह से यह शो अभी चर्चाओं में छाया हुआ है, जिसमें पांच एक्स कपल और पांच मौजूदा कपल को प्रतियोगियों के तौर पर लाया जा रहा है। इस बारे में अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, इस शो के कॉन्सेप्ट के माध्यम से मैं यह भी बताना चाहता हूं कि यदि कपल साथ में डांस कर सकते हैं तो फिर एक्स कपल क्यों नहीं। जिस तरह सामान्य कपल काम कर सकते हैंए वे भी कर सकते हैं। क्योंकि आखिरकार हम एक इंसान हैं और हम एक शो में हिस्सा लेने के लिये साथ आ रहे हैं। इसलिये हमें ज्यादा गहराई में नहीं जाना चाहिये, जिस तरह से हमने चीजों को खत्म किया है उसी तरह हम उससे बाहर भी आ सकते हैं। आइये अपने काम पर ध्यान दें और अपनी पूरी जी.जान लगाकर एक साथ बेहतर काम करें।
वैसे विशाल आदित्य सिंह को परदे पर अपनी बेहद दमदार नकारात्मक भूमिकाओं के लिये जाना जाता है, लेकिन उन्हें अपने वास्तविक जीवन में अपनी सकारात्मक सोच के लिये सराहा जाता है। डांस के आगामी मुकाबले की तैयारियों में जुटे विशाल कहते हैं, तैयारियां जोर.शोर से चल रही हैं। मैं ज्यादा से ज्यादा डांस मूव्स, डांस स्टाइल सीखने की कोशिश कर रहा हूं। इसके अलावा, मैं ऐसे किस्से लाने की कोशिश कर रहा हूं जोकि लोगों पर पॉजिटिव असर डाले, यहीं हमारी डांस कोरियोग्राफी का कॉन्सेप्ट है। मैं वाकई इस शो को जीतना चाहता हूं, पैसे जीतना चाहता हूं और अपनी पूरी क्षमताओं के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं और उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं आखिर किसके लिये बना हूं। और नच में काफी कुछ हो रहा है, लेकिन दर्शकों को यह शो देखना होगा।
टीवी पर सबसे बहुप्रतीक्षित शोज़ में से एक नच बलिये में फिलहाल यही सब चल रहा है और दर्शक बेसब्री से सभी जोड़ियों के नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *