December 10, 2019
70-mm

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर दिया एक बड़ा सरप्राइज़

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर दिया एक बड़ा सरप्राइज़ केजीएफ चैप्टर 2 से अपना अधीरा लुक किया रिलीज!

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर सभी चाहने वालों को केजीएफ चैप्टर 2 से अपना अधीरा लुक रिलीज करके आश्चर्यचकित कर दिया है जिसमें अभिनेता एक इंटेंस लुक में नज़र आ रहे है। साल 2018 में केजीएफ चैप्टर 1 एक स्लीपर हिट साबित हुई थी जिसने फ़िल्म के दूसरे भाग के लिए दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया था और अब यह फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

इससे पहले केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त के होने की ख़बरों पर अटकलें लगाई जा रहीं थी और आजए अपने जन्मदिन पर उन्होंने एक ज़ोरदार धमाके के साथ फ़िल्म से अपना इंटेंस पोस्टर रिलीज कर दिया है और केजीएफ चैप्टर 2 में अपने किरदार अधीरा की घोषणा कर के हर किसी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

संजय दत्त और साथ ही निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर संजय दत्त का अधीरा लुक रिलीज किया है। संजय दत्त का यह इंटेंस पोस्टर साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा “Here’s presenting Adheera from #KGFChapter2
@duttsanjay @hombalefilms @prashanth_neel @TheNameIsYash @SrinidhiShetty7 @bhuvangowda84 @BasrurRavi @VKiragandur @Karthik1423 @ritesh_sid @FarOutAkhtar @VaaraahiCC

इससे पहले निर्माताओं ने संजय दत्त का अधीरा लुक जारी करने से पहले एक बिल्ड.अप पोस्टर साझा किया था। संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 का एक नए और सबसे मजबूत किरदार हैं।

बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों को शानदार विसुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ.साथ कन्नड़ में मजबूत और प्रभावशाली डायलॉग के साथ फिल्म हर वर्ग के साथ.साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी। केजीएफ की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी शामिल हैं जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं।

केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म थी और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *