April 1, 2020
Daily Events

दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च हुई गुलशन ग्रोवर की आत्मकथा बैड मैन

नई दिल्ली- हिंदी सिनेमा में अपने एक्टिंग से लोहा मनवाने वाले बैड मैन यानि की गुलशन ग्रोवर ने बीती शाम दिल्ली के इवेंट में अपनी बायोग्राफी बैड मैन को लॉन्च किया। जिसमें अभिनेता ही नहीं बल्कि नेता भी पहुंचे। इस मौके पर गुलशन ग्रोवर के दोस्त और बॉलीवुड सितारे सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और महिमा चौधरी भी मौजूद थी जिन्होंने उनके साथ बिताए कुछ किस्से को सबके साथ शेयर किया। वहीं पूर्व पीएम लाल कृष्ण अडवाणी भी अपनी बेटी के साथ इवेंट में पहुंचे थे।

गुलशन ग्रोवर की ये बायोग्राफी बैडमैन पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया के तहत लॉन्च की गई है । जिसमें उनके उस हर पहलु को दिखाया गया है जिसे उन्होंने असल जिंदगी में जिया है।

वहीं अपनी बुक बैड मैन के लॉन्चिंग पर गुलशन ग्रोवर ने कहा कि ये मेरे लिए काफी स्पेशल दिन है। इस बुक को लिखते समय में मंैने अपने पुराने दिन को अतीत के हर उस वक्त को याद किया है जिसे मै कभी भूल नहीं सकता हूं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मुझे दोनों ही सिनेमा से काफी प्यार मिला जो मै कभी भूल नहीं सकता हूं। मेरे इस मुकाम तक पुहंचने में मेरे पीछे कई लोगों का हाथ जिनके लिए मै हमेशा से शुक्रगुजार हूं। आखिरकार मेरी आत्मकथा आज एक बुक के रुप में आप सभी के सामने आ रही है और मै खुद इस किताब को पढ़कर एक बार फिर से उन दिनों का जीना चाहता हूं।

वरिष्ठ पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य द्वारा लिखित इस अधिकृत जीवनी में, ग्रोवर अपने जीवन की यात्रा के बारे में बात करते हैं। वे इसमें अपने जीवन की उतार.चढ़ाव, अपनी फिल्मों, सफलता.असफलता, इंड्स्ट्री, अन्य कार्यों और अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट के साथ बॉलीवुड को संतुलित करना आदि के बारे में बात करते हैं। आप इसे ऑनलाइन और अपने नजदीकी बुकस्टोर्स से खरीदकर पढ़ सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *