December 10, 2019
Corporate

टी जंक्शन: अपने 50 वे आउटलेट के साथ दिल्ली में लाया पूर्वी भारत के जायके।

राजधानी में अपना पहला आउटलेट, सिलेक्ट सिटी वॉक, साकेत में लॉन्च किया।

नई दिल्ली, 14 अगस्त 2019: अंबुजा नियोटीया ग्रुप की सबसे पुरानी आयोजित चाय श्रंखला और क्विक सर्विस रेस्तरां चेन, टी-जंक्शन ने नई दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक, साकेत में अपना पहला और राष्ट्रीय स्तर पर अपना 50 वां आउटलेट लॉन्च किया है।

कलकत्ता और औपनिवेशिक युग के जाएको से प्रेरित, टी जंक्शन सभी आयु वर्गो के लिए कई खाद्य और पेय विकल्प प्रदान करता है। नए मेनू में 15 से अधिक किस्मों की गर्म और ठंडी चाय आधारित पेय हैं। 

हालांकि अदरक की चाय और केसरिया चाय बेस्ट सेलर हैं जो सभी आयु वर्ग के लोगों को पसंद आती हैं, यहां बबल टी जैसे समकालीन विकल्प भी हैं, जो की युवाओं को पसंद आएगी।

यहां चाय मिट्टी के कुल्हड़ में दी जाती है, जोकि समग्र चाय पीने के अनुभव में पारंपरिक अनुभूति जोड़ देती है। टी जंक्शन अपनी अनुभवात्मक ‘ बबल टी ‘ , जो धीरे धीरे एक बड़ी सफलता साबित हो रही है, उसको उपभोक्ताओं तक पहुंचाने वाला, सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक बन गया है।

फूड मेनू में नाश्ते, स्नैक्स और डेसर्ट के विकल्प भी शामिल हैं। फूड एंड बेवरेज में अपनी पूरी रेंज के साथ, टी जंक्शन, कोलकाता के लेबु चा, डिमर डेविल और बेक्ड रोशोगुल्ला जैसे स्थानीय व्यंजनों से दिल्ली के उपभोक्ताओं के लिए प्रसन्नता का स्तोत्र साबित हो रहा है।

टी जंक्शन के निदेशक श्री पार्थिव नियोटिया ने कहा, “हम टी जंक्शन के, 50 वें आउटलेट के साथ, उत्तरी भारत में पहली बार कदम रखने पर बहुत खुश हैं। टी जंक्शन की खास “ कुल्हड़ वाली चाय ” और स्वादिष्ट व्यंजनों को हम यहां लाकर हर्षित हैं।

पूर्वी भारत में एक मजबूत पदचिह्न स्थापित करने के बाद, कंपनी उत्तरी और पूर्वी भारत में आक्रामक विस्तार की योजना बना रही है। हमारी योजना के अनुसार, पूरे उत्तर और पूर्व भारत में इस वित्तीय वर्ष हमारे 80 से अधिक आउटलेट होंगे। हमें यकीन है कि नए आउटलेट द्वारा दी जाने वाली खाद्य और पेय पदार्थों की सरणी उपभोक्ताओं को खुश करने वाली रहेगी। ”

टी जंक्शन के बारे में:

टी जंक्शन अंबुजा नियोटिया समूह का एक प्रमुख QSR ब्रांड है। यह चाय की कई किस्मों के साथ विशिष्ट रूप से तैयार किए गए खाद्य उत्पादों और पेय पदार्थों के 50 स्टोर चलाता है जो अपने उपभोक्ताओं के लिए कोलकाता का स्वाद लाता है। यह प्रयास भारत में चाय पीने के अनुभव को बेहतर बनाते हुए, पारंपरिक वातावरण में एक कप चाय पर बातचीत का आनंद बनाए रखने का है।

शुरवात से ही टी जंक्शन ने भारत में अभिनव उत्पादों को पेश किया है और बबल टी को विख्यात करने का बीड़ा उठाया है। टी जंक्शन बहुत जल्द ही एक राष्ट्रीय पदचिह्न के साथ एक घरेलू ब्रांड बनने की योजना बना रहा है।

अंबुजा नियोटिया ग्रुप भारत के सबसे प्रमुख और सम्मानित कॉर्पोरेट घरानों में से एक है, जिसका मुख्यालय कोलकाता –  रियलिटी (वाणिज्यिक, आवासीय, मॉल), हॉस्पिटैलिटी (होटल, रेस्तरां और क्यूएसआर), हेल्थकेयर और शिक्षा से जुड़े विविध व्यापार पोर्टफोलियो के साथ है। 

पद्मश्री से सम्मानित श्री हर्षवर्धन नियोटिया के नेतृत्व में कंपनी, भारत के पूर्वी क्षेत्र में ऐतिहासिक व्यापारिक परियोजनाओं के लिए जिम्मेदार रही है।

ABOUT AMBUJA NEOTIA GROUP

Ambuja Neotia group is one of the most prominent and respected corporate houses headquartered in Kolkata with a diversified business portfolio consisting of Reality (commercial, residential, malls), Hospitality (hotels, restaurants and QSR), Healthcare and Education. The company, under the stewardship of PadmaShri awardee Mr. Harshavardhan Neotia has been responsible for landmark projects across business verticals in the eastern belt of India.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *