September 23, 2019
70-mm

कीर्ति कुलहरि के लिए व्यस्त है साल 2019

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी की हालही में रिलीज़ ही मिशन मंगल की सफलता से बेहद खुश हैं
कीर्ति के साल 2019 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार रही है उनकी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और वेब सीरीज़ “फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज “को क्रिटिकली और कमर्सिअली काफी सराहा गया और अब उनकी हालही में रिलीज़ हुई फिल्म मिशन मंगल भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखा रही है.
सूत्रों का मानना है की ” उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” , और ” फोर मोर शॉट्स प्लीज” के प्रमोशन के तुरंत बाद कीर्ति अपनी पहली शॉर्ट फिल्म “माया” के प्रमोशन में जुट गयी, जिसके लिए उन्हें शॉर्ट फिल्म्स की श्रेणी में “फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड्स “से सन्मानित किया गया , उसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ “बार्ड ऑफ़ ब्लड” और साथ ही साथ राजस्थान में फिल्म “बताशा” की शूटिंग भी शुर कर दी. बताशा में कीर्ति म्यूजिसियन का किरदार निभा रही हैं. और फिर तुरंत बाद उन्होंने उदयपुर में “फोर मोर शॉट्स प्लीज” के सेकंड सीज़न की शूटिंग शुरू की| फॉर मोरे शॉर्ट्स प्लीज सीज़न 2 की शूटिंग ख़त्म करने के बाद कीर्ति 15 अगस्त को रिलीज़ हुई उनकी फिल्म “मिशन मंगल” क प्रमोशन में जुट गयी, इतना ही नहीं जिस दिन उनकी यह फिल्म रिलीज़ हुई उसी दिन कीर्ति अपनी आगामी फिल्म ” द गर्ल ऑन द ट्रेन ” की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गयी.
कीर्ति का मानना है की ” सच कहूं तो यह पहली बार है की एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूँ , मैं एक अभिनेत्री हु और मुझे अगर विकल्प दिया जाये तो एक समय पर एक प्रोजेक्ट करना चाहूंगी और अपने किरदार के हर बिट पर काम करना चाहती हूँ, मैं इस व्यस्त जीवन की आदत डालने की कोशिश कर रही हूँ, यह निश्चित रूप से मुश्किल है पर मैं हर पल को एन्जॉय कर रही हूँ.

इसके अलावा कीर्ति नेटफ्लिक्स की “बार्ड ऑफ़ ब्लड” में नज़र आएँगी जो 27 सितम्बर को रिलीज़ होगी, इसके अलावा कीर्ति फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीज़न २ और बताशा में नज़र आएँगी , जिसमे वे म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगी | और वे रिभु दास गुप्ता की “द गर्ल ऑन द ट्रेन ” में भी नज़र आएँगी

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *