November 20, 2019
70-mm

हैदराबाद शहर में लॉन्च हुआ “हॉउसफुल 4″ का गाना ‘शैतान का साला’

फ़िल्म “हॉउसफुल 4” इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फ़िल्म के मज़ेदार ट्रेलर और पहले गीत “चुम्मा” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अबनिर्माताओं ने फ़िल्म से एक ओर गाना ‘शैतान का साला’ रिलीज कर दिया है।

अक्षय कुमार के किरदार राजकुमार बाला के इस इंट्रोडक्शन सॉन्ग को आज हैदराबाद शहर में लॉन्च किया गया है जिसे रिलीज के साथ ही दर्शकों सेशानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस गाने में अक्षय कुमार 1419 के ‘बाला’ के रोल में नज़र आ रहे है और हर बार की तरह एक बार फिर अक्षय कुमार नेअपने हटकट अंदाज़ और डांस के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है।
इस गाने में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और बॉबी देओल भी नज़र आ रहे है।

फ़िल्म के इस नए गीत के संगीत निर्देशक सोहेल सेन है जिसे सोहेल सेन फीट और विशाल ददलानी ने अपनी आवाज़ दी है और गाने के बोल फरहादसामजी द्वारा लिखित है। वही, गणेश आचार्य ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है।
हाउसफुल 4 आपको भ्रमित करने के लिए जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जो आपको हँसी से लोटपोट करते हुए 2019 की चमक के साथ1419 की भव्यता से रूबरू करवाएगी।
यह एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जहाँ हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा।अभिनेता अक्षय कुमार फ़िल्म में बाला और हैरी के किरदार में, बंगडु महाराज और रॉय के रूप में रितेश देशमुख, धरमपुत्र और मैक्स के रूप में बॉबीदेओल, राजकुमारी मधु और कृति के रूप में कृति सेनन, राजकुमारी माला और पूजा के रूप में पूजा हेगड़े तथा राजकुमारी मीना और नेहा के रूप में कृतिखरबंदा नज़र आएंगी। चंकी पंडे, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और राणा दगुबती भी फ़िल्म का हिस्सा हैं।

“हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *