February 27, 2020
70-mm

रोमांटिक ‘डिम डिम लाइट’ के साथ आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे सूरज पंचोली

अभिनेता जैकी भगनानी का पैशन प्रोजेक्ट – उनका म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही हर महीने सुर्खियों में रहा है। इससे लोगों को एक के बाद एक चार्ट-बस्टर मिलते रहे हैं। खुद जैकी और इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो अभिनीत फेस्टिवल बैंगर ‘चूड़ियाँ’ के बाद जजस्ट म्यूजिक अब अपने नए म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने के लिए तैयार है जिसका बोल हैं ‘डिम डिम लाइट’। जिसमें एक्टर सूरज पंचोली और खूबसूरत ब्राजीलियन एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी दिखेंगे।

हॉट कपल की खासियत वाले गाने ‘डिम डिम लाइट’ को राहुल जैन ने लिखा और अपनी आवाज दी है व इसको पूरी तरह से लंदन में शूट किया गया है। रोमांटिक वीडियो में अपनी दमदार केमिस्ट्री से सूरज और लारिसा स्क्रीन पर आग लगा देंगे।

‘डिम डिम लाइट’ में जैकी और लारिसा के साथ काम करने के बारे में बताते हुए सूरज कहते हैं, ” म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का अनुभव फिल्म से बहुत अलग और कई बार अधिक चुनौतीपूर्ण होता है। जैकी एक बहुत ही प्यारे दोस्त और संगीत की बहुत अच्छी समझ वाले एक बेहद बुद्धिमान उद्यमी हैं। जब उन्होंने मुझे अपने पैशन प्रोजेक्ट जजस्ट म्यूजिक के बारे में बताया तो मैंने उनसे कहा कि मैं आपके साथ एक म्यूजिक वीडियो करना चाहता हूँ। और डिम डिम लाइट शुरू हुई! यह उस तरह का गाना है जिसको मैं हर समय सुनना पसंद करता हूँ। लारिसा प्यारी दोस्त हैं उनके साथ वीडियो में काम करके मुझे बहुत मजा आया।”

राहुल जैन द्वारा लिखे गए और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए डिम डिम लाइट को लंदन के सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है। लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ चूड़ियाँ, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है। तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियाँ में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *