March 31, 2020
Bollywood

फिल्म कोट में बादल राजपूत नेगेटिव किरदार में आएंगे नज़र !!!

विवान शाह और संजय मिश्रा की मूवी कोट बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाली हैं। यह फिल्म बिहार के बैकड्रॉप में बनी एक दलित लड़के के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसे कोट पहनने का शौक हैं। और अपने शौक को पूरा करने के लिए वो काफी मशक्कत करता हैं।

हर फिल्मों में एक हीरो और एक विलेन होता हैं, जिसके बिना फिल्म की कहानी अधूरी होती हैं।इस मूवी में वैसे ही एक किरदार बादल राजपूत निभा रहे हैं।लेकिन आपको बता दें कि यह किरदार उनके और सभी के लिए ख़ास इसीलिए हैं क्योंकि ये किरदार समाज को बुरे चेहरे का आईना दिखाता हैं।

बादल राजपूत का कहना हैं कि यह किरदार मेरे लिए ख़ास इसीलिए हैं क्योंकि एक विलेन का किरदार निभाना लोगों के नज़र में एक बुरा छाप छोड़ने जैसा हैं। लेकिन मुझे इसीलिए ये किरदार अच्छा भी लगता हैं क्योंकि समाज को एक मैसेज और जागरूक रखना इन नेगेटिव किरदारों का काम होता हैं। आगे उन्होंने कहा कि विवान शाह और संजय मिश्रा जी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और इन महान कलाकारों से बहुत कुछ सीखने को भी मिला।

ये फिल्म एक सामाजिक नाटक को दर्शाता हैं जिसका पोस्टर आउट हो चुका हैं। इस पोस्टर में विवान शाह कोट पहने नज़र आ रहें हैं।इस फिल्म में संजय मिश्रा उनके पिता हैं और सोनल झा उनकी माँ का किरदार निभा रही हैं। विवान शाह के पिता नसीरुद्दीन शाह इस मूवी की कहानी को अपने आवाज़ से बयान करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *