April 5, 2020
TV

India’s best dancer के ऑडिशन दिल्ली में, 18 जनवरी को

नई दिल्ली, अपने किड्स डांस रियलिटी शो – सुपर डांसर की सफलता के बाद अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इंडियाज़ बेस्ट डांसर के जरिए 15 से 30 साल की उम्र के टैलेंट को मंच प्रदान करेगा। फरवरी में प्रसारित होने जा रहे इस शो में इस साल वीकेंड्स पर भव्य नजारे देखने को मिलेंगे! जहां टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा खान जैसे जाने-माने डांस महारथी इस शो के जजिंग पैनल में शामिल होंगे, वहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं, इस शो में डांस जगत के 12 खास मेंटर्स होंगे, जो चुने गए टैलेंट का हुनर संवारेंगे।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन देश भर में आयोजित किए जाएंगे, जिसमें डांस प्रतिभाओं को अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने और इस शो में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। इस शो के पहले ऑडिशन दिल्ली में 18 जनवरी को श्री वेंकटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-18, द्वारका, नई दिल्ली में होंगे सुबह 8 से 2 बजे। दिल्ली की संस्कृति नृत्य और संगीत से काफी प्रभावित है। मशहूर वेस्टर्न स्टाइल से लेकर लोकनृत्य तक, दिल्ली अपनी जोशीली और रंग-बिरंगी डांस प्रस्तुतियों के लिए जाना जाता है। तो आपको किस बात का इंतजार है? यदि आपको लगता है कि आप बेस्ट हैं, तो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन देने तक चैन से ना बैठें!

दिल्ली के प्रतिभागियों को एक खास संदेश देते हुए टेरेंस लुईस ने कहा, “इस बार हम जजों को इम्प्रेस करने के लिए डांसर को वाकई खास होने की जरूरत होगी। हमने रियलिटी शोज़ में इतना टैलेंट देखा है कि अब हमें अंतर्राष्ट्रीय स्तर के डांसर्स देखने की जरूरत महसूस होती है, जो सच्चे परफॉर्मर्स की तरह सचमुच हमारा ध्यान आकर्षित करें। यह इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यह इस शो का पहला सीज़न है और हम चाहते हैं कि इसका स्तर वाकई ऊंचा हो। यह यकीनन आसान नहीं रहने वाला क्योंकि मैं ऐसे किसी को भी नहीं चुनूंगा जो बेस्ट ना हो।!”

आगे जज गीता कपूर ने कहा, “हम एक प्रतिभाशाली देश में रहते हैं, जहां हर राज्य की अपनी एक अलग संस्कृति है और मुझे यकीन है कि प्रतिभागियों की भी अपनी अनूठी शैलियां होंगी। मैं हर एक प्रतिभागी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं। इस बार मैं चाहूंगी कि प्रतिभागी भांगड़ा या कालबेलिया जैसी लोक नृत्य शैलियों, या फिर मोहिनीअट्टम, ओडीसी, कत्थक या भरतनाट्यम जैसे शास्त्रीय नृत्यों की प्रस्तुति लेकर मंच पर आएं। उम्मीद है सभी प्रतिभागी, बॉलीवुड डांस को भी वो सम्मान देंगे जिसका वह हकदार है। हमारा विचार यह है कि प्रतिभागी हमें सिर्फ फ्लिप्स या स्टंट्स दिखाकर प्रभावित ना करें बल्कि हमारे सामने डांस को उसके सच्चे स्वरूप में प्रस्तुत करें।”

तो आप भी अपने डांसिंग शूज़ पहनकर इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाइए, शनिवार 18 जनवरी को श्री वेंकटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल, दिल्ली में।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *