April 3, 2020
TV

पॉलोमी दास ने लोगों से बीमारी का मजाक नहीं उड़ाने की अपील की

सुरक्षा पहले आती है, पॉलोमी दास ने लोगों से बीमारी का मजाक नहीं उड़ाने की अपील की 

मशहूर टेलीविज़न शो “कार्तिक पूर्णिमा” की  “पूर्णिमा” याने कि पॉलोमी दास ने कोरोना वायरस  के चलते अपने सोशल मीडिया पर सभी को एक महत्वपूर्ण संदेश साझा किया। COVID-19 की महामारी के चलते सभी से सावधानी की अपील की है। और हमें इस बीमारी से कैसे बचा जा सकता है, इस की भी जानकारी दी। इसलिए पॉलोमी और उनकी टीम ने महामारी से सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए कुछ निवारक उपाय किए है। न सिर्फ सैनिटाइजेशन, बल्कि उन्हें शूटिंग स्पेस में मास्क पहनकर शूटिंग के लिए जाते हुए भी देख सकते हैं।  

पॉलोमी अपने प्रशंसकों से यात्रा के दौरान कम से कम एक मास्क पहनने का आग्रह करती है। और साथ ही फ्लू के प्रति सावधानीपूर्वक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वे अपने विचार साझा किया , “जब हमने पहली बार कोरोना वायरस के बारे में सुना, तो आप जानते हैं कि यह एक मज़ाक का पात्र बन चुका था, लेकिन मुझे लगता है कि महामारी के बारे में गंभीर होने के लिए ये उचित समय है। सावधानी बरतना बुरा नहीं है, हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए। भले ही हम पीड़ित न हों। यह रोग पूरी दुनिया में व्यापक रूप से फैल चुका है। हमें उसी के कारण बाहर यात्रा करने से बचना चाहिए। मैं सभी से मास्क पहनने का आग्रह कर रही हूँ। हम सभी अपने आसपास प्रदूषण के स्तर के बारे में जानते ही हैं। “कार्तिक पूर्णिमा” के सेट पर यह पहले मुश्किल था क्योंकि हम सभी अक्सर गले मिलते थे और एक-दूसरे को बधाई देते थे। लेकिन अब हम थोड़ा दूर से संपर्क बनाए रखते हैं। सेट में प्रवेश करने से पहले अपने हाथों और सामान को साफ करते हैं। यह एहतियात के लिए हमारा छोटा कदम है, आपका क्या है? ” 

कोरोना वायरस पहले से ही मुंबई में 2 लोग सहित देश में 70 मामलों को दर्ज कर चुका है। ऐसी चिंताजनक स्थिति में नागरिकों को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और एहतियाती उपायों का पालन करना चाहिए।

पॉलोमी दास “इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल” में अपने कार्यकाल के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम रही हैं। तो वहीं टेलीविज़न में उन्होंने कई धारावाहिक किए जिसमे “सुहानी सी लड़की ” में नेगेटिव किरदार “बेबी” के साथ-साथ “दिल ही तो है”, “अघोरी” और अब “कार्तिक पूर्णिमा” के लिए काफी प्रसिद्ध और सराहना मिल रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *