July 3, 2020
Bollywood

संघर्ष, दोस्‍ती और पहली नौकरी की एक कहानी- एमएक्‍स एक्‍सक्‍लूसिव सीरीज ‘बेसमेन्ट कंपनी’

मयूर मोरे, अपूर्वा अरोड़ा और गगन अरोड़ा की बेहतरीन तिकड़ी ने निभायी है मुख्‍य भूमिकाएं,
5 एपिसोड में बना जीवन के सार वाला यह ड्रामा एक्‍सक्‍लूसिव रूप से एमएक्‍स प्‍लेयर पर कल से मुफ्त में स्‍ट्रीम किया जा सकता है।जब आप अपनी पहली नौकरी शुरू करते हैं तो पहला चेक मिलने का बेसब्री से इंतजार, एक नये तरह की जिम्‍मेदारी का अहसास और एडल्‍टहुड की तरफ ए‍क बड़ा कदम,ढेर सारा रोमांच लेकर आता है।

आप आगे बढ़ने के लिये बेहद उतावले हैं, बदलाव लाने के लिये तैयार हैं और आपको इंतजार है कि आप दुनिया को बदलकर रख देंगे। लेकिन ये सारी बातें ऑफिस में दाखिल होते ही धराशाही हो जाती हैं। इसके बाद ही आपको पता चलता है कि कैबिन मिलना एक अलग तरह का सपना है और कॉर्नर की डेस्‍क तो टीम के चहेतों के लिये रिजर्व हैं और आपकी पूरी जिंदगी कॉरपोरेट की रणनीतियां बनाने और प्रजेंटेशन देने में ही गुजरनी है।

लेकिन एक ही नाव में सवार आपके साथी में आप खुशियां ढूंढने लगते हैं और यही होते हैं जोकि जल्‍द ही आपके दोस्‍त बनने वाले हैं। काम की जगह पर होने वाली यह दोस्‍ती आपको पूरे दिन काम करने के लिये प्रेरित करती है।एमएक्‍स एक्‍सक्‍लूसिव सीरीज और मिर्ची प्‍ले ओरिजिनल की ‘बेसमेंट कंपनी’ आपके लिये आयी है एक सच्‍ची-सी लगने वाली मजेदार कहानी। यह कहानी पहली बार नौकरी के लिये निकले राज, सिमरन और राहुल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्‍हें जबर्दस्‍ती अपने ऑफिस के बेसमेन्‍ट में भेज दिया जता है।

वैसे ज्‍यादा से ज्‍यादा बिजनेस लाने के लिये इतना बड़ा बदलाव किया गया है।उम्‍मीदों और वास्‍तविकता के बीच संघर्ष करती यह तिकड़ी बेसमेन्‍ट में भेज दिये जाने की वजह से खुद को बदकिस्‍मत मानती है। उन्‍हें लगता है कि उनकी किस्‍मत फूट गयी है कि अब 8 घंटे का काम इस सुस्‍त वाईफाई, टपकती छत और एक ऐसे वर्कस्‍पेस के साथ करना होगा, जिसकी उन्‍होंने कभी कल्‍पना भी नहीं की थी। यह शो गुड़गांव की पृष्‍ठभूमि पर बना है, जहां इन तीनों बदनसीब साथियों को बड़ी ही अजीबोगरीब स्थिति में डाल दिया गया है।

वह बेसमेन्‍ट से ऊपर अपनी जगह दोबारा पाने की कोशिश करते हैं। ऑफिस की चारदीवारी के अंदर बंद अपने सपने पूरे करने की इस कोशिश में उनको अपनी-अपनी लड़ाइयां लड़नी पड़ती हैं। साथ ही ये दोस्‍ती, रिश्‍ते और वर्क प्‍लेस पर अपनी नई जिंदगियों से तालमेल बिठाने का संघर्ष कर रहे हैं। 5 एपिसोड की यह सीरीज एमएक्‍स प्‍लेयर पर एक्‍सक्‍लूसिव रूप से स्‍ट्रीम की जायेगी, सारे एपिसोड लगातार देखेंगे, कल से फ्री में।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *