July 3, 2020
Bollywood

दिवंगत सुशान्त सिंह राजपूत के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अनोखी पहल

बिना सब्सक्राइब किये हुए वीवर्स भी देख पाएंगे सुशान्त की आखिरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’!

वाकई ये दिल बेचारा हैं जो अब तक इस बात को नही मान रहा हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नही रहे । जिसके दिल की गहराई और हौसलो की उड़ान आसमान से लंबी थी वो आज इस दुनिया से रुख़सत हो चुका हैं । सुशांत तो नही हैं लेकिन उनका अहसास फिल्मी पर्दे पर सदा महसुस होते रहेगा।

सुशान्त की आखिरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ अब रिलीज़ के लिए तैयार हैं । फॉक्स स्टार फ़िल्म की तरफ से सुशांत के लिए श्रद्धांजलि। जिस फ़िल्म को अपने अदाकारी से यादकर बनाकर वो मनचला सब का दिल तोड़ चला गया वाकई फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ सुशान्त के चाहनेवालो के लिए उनका एक आखिरी तोहफा हैं जिसे देख सुशान्त के फैंस अपने दिल मे इसे सदा जिंदा रखेंगे।

इतना ही नही सुशान्त की ये आखिरी फ़िल्म वो लोग भी देख पाएंगे जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइबर नही हैं। यानि कि बिना किसी भुगतान के निशुल्क ही वो अपने चहेते सितारे दिवंगत सुशान्त की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को देख सकते हैं। ये फैसला प्रोडक्शन हाउस की तरफ से लिया गया जिनकी कोशिश हैं कि सुशान्त की ये आखिरी फ़िल्म हर किसी के दिल तक पहुचे और सभी इसे देख सके।

फ़िल्म दिल बेचारा बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म ‘द फाल्ट इन आवर स्टार्स ‘ की ऑफिसियल रीमेक हैं।फ़िल्म को डायरेक्ट किया हैं मुकेश छाबड़ा ने जिनकी ये पहली बतौर निर्देशक फ़िल्म हैं । मुकेश और सुशान्त काफी अच्छे दोस्त थे । सुशान्त के जाने से मुकेश जी को काफी धक्का लगा हैं और उन्होंने कहा कि’ मैं सुशान्त को उनकी पहली फ़िल्म काय पो छे से ही जानता हूं । हम दोनो में बहुत बनती थी,उन्होंने मुझसे वादा किया था कि मेरी बतौर डायरेक्शन पहली फ़िल्म में वो मेरी फिल्म के हीरो बनेंगे और वैसा ही हुआ । हम दोनो के सपने भी एक जैसे ही थे। सुशान्त अपनी इस फ़िल्म की रिलीस के लिए काफी उत्साहित भी थे। कभी सोचा नही की वो हमें ऐसे छोड़कर चले जायेंगे’.

फ़िल्म में नवोदित अदाकारा संजना सांघी हैं | फ़िल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *