September 30, 2020
Bollywood

ड्रग्स की चपेट में कौन नहीं है ?? चाहे नेता हो या अभिनेता

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड पर निशाना साधा है। रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सुशांत मामले में गिरफ्तार अन्य, जल्द ही 25 बॉलीवुड ए-लिस्टर्स को समन करेंगे, जिनके नाम ड्रग कार्टेल मामले में आगे आए हैं। रिया और शोएक ने इंडस्ट्री के उन एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के नामों का खुलासा किया जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है। बॉलीवुड हस्तियां इस मामले पर अपने विचार व्यक्त कर रही हैं।

हाल ही में, सरनूर ने ड्रग्स के इस्तेमाल पर बॉलीवुड में अपना मामला बनाया और कहा, “ड्रग्स के इस्तेमाल से न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक स्तर भी प्रभावित होता है। … और जहाँ तक मनोरंजन उद्योग में ड्रग्स लेने की बात है … तो हाँ, किसी समय ऐसी कोई बात होती है। … लेकिन इसके लिए बॉलीवुड पर आरोप लगाना गलत है। क्योंकि कॉरपोरेट जगत जैसे कई क्षेत्र हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल राजनीतिक दलों में भी किया जाता है। …. यह पूरी तरह से है। आप किस दिशा में बढ़ना चाहते हैं! … और मेरी पीढ़ी आज निवेदन कर रही है कि किसी का अनुसरण करना अच्छी बात है, एक प्रभावशाली व्यक्ति बनना, लेकिन हर किसी के पास इस तरह की बुनियादी भावना है कि अपने लिए क्या सही है और क्या गलत है! “

वर्क फ्रंट की बात करें तो सरनूर के ‘गर्ल फ्रेंड’ सॉन्ग को उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली, आने वाले समय में वह एक म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रही हैं जिसमें वह खुद अभिनय करेंगी। सरनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक परियोजनाएँ हैं। जिसका वह जल्द ही खुलासा करेंगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *