May 31, 2020
Bollywood

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी हिंदी से किया सबको हैरान।

कोरोना वायरस लॉक डाउन चलते सभी को घर में रह कर सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करना पड़ रहा है ताकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। इतने लम्बे समय के लिए घर पर रहना एक बहुत बड़ी समस्या बनते जा रहा है। हर कोई अपनी तरह से इस समय को एन्जॉय करने में लगा हुआ है। इसके अलावा हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी आए दिन कुछ न कुछ नए चैलेंज या कुछ फनी वीडियो लाकर अपने प्रसंशको का मनोरंजन करते रहते है और साथ में covid 19 के बारे में भी जागरूकता फैलते रहते है। आपने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम में ‘टंग ट्विस्टर ‘ के कई सारे वीडियो देखे होंगे , और इसे पसंद भी किया होगा।

अभी फिर से ‘टंग ट्विस्टर ‘ के खेल ने सोशल मीडिया में एक तूफ़ान सा ला दिया है। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस क्वारंटाइन ‘टंग ट्विस्टर ‘ का एक फनी वीडियो शेयर किया है , जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। भारतीय मूल की ना होने के बावजूद उन्होंने हिंदी के एक फेमस डायलॉग ‘खड़क सिंह के खड़कने से ‘ को अपने अंदाज़ में प्रस्तुत किया , जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस भी इस खेल में शामिल होकर एक्ट्रेस को टैग कर रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा ” मैंने आखिरकार इसे बना लिया , अंत तक देखिए। “

https://www.instagram.com/p/CAEqd8wl2bi/?igshid=emznk1g9d4ut

जॉर्जिया जल्द ही ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। जिनमे उनके साथ श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया नज़र आएंगे। इसके अलावा, वह प्रिया प्रकाश वरियर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलों ‘ में एक आइटम नंबर से डांस का तड़का लगते हुए नज़र आएँगी। आने वाले समय में उनके पास बॉलीवुड के कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स है। जो उनकी बॉलीवुड में करियर की शानदार शुरुआत के साक्षी बनेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *