November 26, 2020
New-Launches

Honda Virtual Showroom

होंडा कार्स इंडिया ने की वर्चुअल शोरूम की शुरुआत
ग्राहक अपने घर में आराम से बैठकर करेंगे ब्रांड होंडा का अनुभव

• कार की ऑनलाइन खरीदारी के लिए एक नया और इंटरैक्टिव डिजिटल शोरूम अनुभव
• 360 डिग्री व्यू, क्लिक करने योग्य हॉटस्पॉट और अन्य फीचर्स के माध्यम से कार और इसके फीचर्स के बारे में गहराई से जानकारी

नई दिल्ली, भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने ग्राहकों के और करीब आने के लिए कंपनी की डिजिटल योजनाओं के तहत आज अपना वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया है। यह प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को अपने घर के सुकून में होंडा की संपूर्ण मॉडल रेंज का एक सहज डिजिटल अनुभव हासिल करने और कारों की जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगा।

इस इंटरैक्टिव शोरूम को आसानी से कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। यहां ग्राहक प्रत्येक मॉडल के उपलब्ध डिज़ाइन, फीचर्स और तकनीकी विवरणों को सहजता से ब्राउज़ और सर्च कर सकते हैं। वर्चुअल शोरूम अपने 360-डिग्री व्यू की मदद से वर्चुअल स्पेस और प्रोडक्ट दोनों के लिए ग्राहकों की सोच और परिप्रेक्ष्य को और बेहतर बनाता है। इसकी मदद से हम शोरूम को सीधे ग्राहक के घरों में लेकर आ रहे हैं, यह उन्हें मनचाहे तरीके से और आजादी के साथ हर एक वाहन के बारे में ठीक उसी प्रकार से जानकारी प्रदान करता है, जैसा कि उन्हें होंडा के किसी वास्तविक शोरूम पर आकर प्राप्त होती है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, मार्केटिंग एवं सेल्स, श्री राजेश गोयल ने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा, “इस पहल के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए वर्चुअल रूप में एक वास्तविक होंडा शोरूम का अनुभव लेकर आए हैं। यहां हमारे ग्राहक अपनी पसंदीदा होंडा कारों के फीचर्स को डिजिटल रूप से जान सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं, वह भी सुविधाजनक तरीके से अपने घर में सुकून के साथ बैठकर। आज के दौर में, जहां डिजिटलीकरण मानव जीवन की एक बड़ी ताकत बन गया है, वहीं ऑनलाइन कार खरीदने की ओर ग्राहकों का रुझान काफी बढ़ रहा है। ऐसे में हमारा उद्देश्य कार की तलाश से लेकर उसे घर ले जाने तक, ग्राहकों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से ब्रांड होंडा का एक करीबी और पर्सनलाइज्ड अनुभव प्रदान करना है।”

यह वर्चुअल शोरूम, ग्राहकों को बड़ी संख्या में क्लिक करने योग्य हॉटस्पॉट प्रदान करता है। यहां कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर पहलुओं के बारे में गहराई से जानकारी देने के लिए विस्तृत वीडियो की सुविधा भी मिलती है। इसे और बेहतर बनाते हुए, ग्राहकों के एक बेहतर अनुभव के लिए यह हेडलैम्प, फॉग लैंप, टेल लैंप और सनरूफ के प्रभावों को भी प्रदर्शित करता है। इसका कलराइजर विकल्प अलग-अलग कोणों से कार के रंग को देखने में मदद करता है। वहीं वेरिएंट कंपेरिजन विकल्प आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार सबसे उपयुक्त वेरिएंट प्राप्त करने में मदद करता है। यह कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो हमारे संभावित ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के लिए उनके निर्णय को आसान बनाते हैं।

होंडा वर्चुअल शोरूम का अनुभव करने के लिए, कृपया क्लिक करें: https://virtualshowroom.hondacarindia.com/

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *