August 11, 2020
Daily Events

Merger of PNB with Oriental Bank and United Bank

PNB Released new Logo. Merger of PNB with Oriental Bank of Commerce and United Bank on India will be announced on 1st April .

इसी वजह से यह लोगो जारी किया गया है, जिसमें सार्वजनिक क्षेत्र के तीनों बैंकों के प्रतीक चिन्ह हैं। इस विलय के साथ ही पंजाब नेशनल बैंक देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक बन जाएगा।पीएनबी ने सोमवार को ट्वीट करके बताया कि ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स और यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के साथ में पंजाब नेशनल बैंक एक नए अवतार में है।

पीएनबी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारा साथ एक अच्छे सफर और सहज तथा स्मार्ट बैंकिंग के लिए है। इसके साथ ही पीएनबी ने कहा कि जिन बैंकों का विलय हो रहा है, उनके लिए चिंता की कोई वजह नहीं है, क्योंकि 3 बैंक बेहतर, बड़े और मजबूत होने के लिए एक साथ आ रहे हैं।इसके अलावा एक एक अन्य ट्वीट में बैंक ने कहा कि एक साथ हम ज्यादा बड़े, ज्यादा मजबूत और ज्यादा तेज हैं। पीएनबी ने कोरोना वायरस महामारी के चलते देशव्यापी बंद के दौरान लोगों से इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग का इस्‍तेमाल करने की अपील भी की है। उल्‍लेखनीय है कि सार्वजनिक क्षेत्र के 10 बैंकों का एक अप्रैल, 2020 को 4 बड़े बैंकों में विलय हो जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *