June 18, 2021
TV

13 जुलाई से होगा आपके पसंदीदा शोज के नए एपिसोड्स का प्रसारण सोनी सब टीवी पर

सोनी सब टी वी, जोकि भारत का प्रमुख हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है, 13 जुलाई 2020 से अपने सभी शोज के नए एपिसोड्स को प्रसारित करने के लिए बिलकुल तैयार है

चैनल की ब्रांड फिलॉसफी ‘खुशियों वाली फीलिंग’ हमेशा ही इनकी प्रोग्रामिंग के केंद्र में रही है। आज के इस चुनौतीपूर्ण समय में भी इसे फैंस ने दिल से अपनाया है।ज़िंदगी अब धीरे-धीरे सामान्य हो रही है और इसी के साथ सोनी सब की योजना रोमांचक एपिसोड्स और ताज़ा कहानियों के साथ इसे और ज़्यादा बेहतर बनाने की है। सभी शोज़ कुछ दिलचस्प और आश्चर्य से भरे हुए हाईपॉइंट के साथ वापसी कर रहे हैं। जैसे कि ”बालवीर रिटर्न्स” में सुपरहीरो के तौर पर ‘अंतिम युद्ध’ में लड़ाई के लिए तैयार रहना इस सीज़न में चुनौतीपूर्ण है, तो वही दूसरी तरफ ‘अलादीन: नाम सुना होगा’ में अलादीन को अपने प्रियजनों को बचाने के लिए एक कठिन और विश्वासघाती यात्रा तय करनी है। ”भाखरवड़ी” में एक नाटकीय लीप देखने को मिलेगा जिसमें गोखले और ठक्कर परिवार की ज़िंदगी में एक नटखट बच्चे की एंट्री होगी। 

यह लीड कपल का बेटा होगा। ”तेरा क्या होगा आलिया” में आलिया और तारा की ज़िंदगी का एक नया अध्याय शुरू होगा और ये देखना दिलचस्प होगा कि आलिया नई ज़िम्मेदारियों को कैसे निभाती है और कैसे नई चुनौतियों का सामना करती है, क्योंकि स्कूल ने एक इंग्लिश मीडियम सेक्शन शुरू करने का फैसला लिया है, यह एक ‘देसी बनाम अंग्रेजी’ की लड़ाई होगी। ”मैडम सर” में, टीम लगातार मुश्किल केस का समाधान पूरी बहादुरी और पूरे दिल से कर रही है, और ”तेनालीरामा” में रामा एक बार फिर से वापसी करता है और विजय नगर को बचाने के लिए वो अपने हास्य अंदाज़ और बुद्धि का उपयोग करने के लिए तैयार है, जैसा कि पहले कभी नही हुआ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *