January 27, 2021
Bollywood

फोटोग्राफ के प्रीव्यू में पापाराजी के साथ सान्या और रितेश

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत पुरस्कार विजेता निर्देशक रितेश बत्रा की अगली फिल्म फोटोग्राफ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था।
फिल्म फोटोग्राफ के ट्रेलर में एक संघर्षरत सड़क फोटोग्राफर की कहानी दिखाई गयी थी जो अपनी दादी द्वारा शादी करने के दबाव में है, और इसलिए वह एक शर्मीली अजनबी लड़की को अपनी मंगेतर के रूप में पेश आने के लिए मना लेता है। इस सफ़र में जाने अनजाने में इस जोड़ी के बीच कनेक्शन विकसित हो जाता है जो दोनों को अप्रत्याशित तरीके से बदल देती है।
मुंबई में हमारी पापाराज़ी संस्कृति के प्रति एक ट्रिब्यूट के रूप में, निर्देशक रितेश बत्रा और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने उनके लिए एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी करने का फैसला किया था। रितेश बत्रा की फिल्म फोटोग्राफ मुंबई के पापाराज़ी फ़ोटोग्राफ़र को समर्पित है। यह पहला वाक्य है जब विशेष प्रीव्यू केवल फोटोग्राफरों के लिए आयोजित किया गया है। एक बार जब वहाँ सभी एकजुट हो गए, तो रितेश बत्रा और सान्या मल्होत्रा ने उनकी रुचि और प्रतिक्रिया को समझने के लिए उनके साथ काफी समय भी बिताया।
फिल्म फोटोग्राफ को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी की दिखाई गई थी, जहां फ़िल्म को शानदार समीक्षा प्राप्त हुई और आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया था।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की असामान्य जोड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है। नवाजुद्दीन जिन्होंने इंडस्ट्री को कुछ ऐसे किरदार दिए हैं जो हमेशा जीवित रहेंगे, वह इस फ़िल्म के साथ एक और दिलचस्प प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।
रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फोटोग्राफ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फिल्म15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *