June 1, 2020
Bollywood

उर्वशी रौतेला COVID 19 सेनानियों के लिए आगे , किया 5 करोड़ रुपये का दान।

COVID-19 महामारी ने दुनिया को अपने घुटनों पर ला दिया है। केवल भारत जैसे विकासशील देश ही नहीं, यहाँ तक कि अमेरिका जैसे विकसित राष्ट्र भी उस गति के साथ संघर्ष कर रहे हैं जिस गति से घातक बीमारी फैल रही है। यह स्पष्ट है कि चिकित्सा उपकरणों के अलावा , मास्क, सैनिटाइटर और कवरिंग सूट जैसे बुनियादी चीज़ो की कमी है जो डॉक्टरों को महामारी से लड़ने की आवश्यकता है।

urvashi

हमारे मनोरंजन जगत ने लोगो को इस बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करने के अलावा उन्हें घर बैठे मनोरंजित करने के बेड़ा उठया है। इससे भी जरुरी हमारे फिल्म उद्योग के कई प्रसिद्ध व्यक्ति जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं, जिसमे शाहरुख़ खान , सलमान खान, आमिर खान ,अक्षय कुमार ,करीना कपूर आदि कई शामिल है। इस राष्ट्रिय संकट से निपटने के लिए उपयोग में आने वाली जरुरी वस्तुओं के लिए सभी की तरफ से भारी मात्रा में प्रधान मंत्री रहत कोष में दान दिया गया है। बहुत सारे फंड रेसिंग कार्यक्रम के द्वारा मनोरंजन करके धन इक्कठा किया है , ताकि वह वैश्विक युद्ध की स्थिति में COVID 19 सेनानियों के काम आ सके।

हाल ही में बॉलीवुड में प्रसिद्ध दिवा उर्वशी रौतेला भी COVID 19 सेनानियों की मदद करने के लिए आगे आई। उन्होंने इस महामारी का सामना कर रहे क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन की मदद की। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को अपने नृत्य मास्टरक्लास के बारे में जानकारी साझा की थी। जिसका थीम उन्होंने रखा था जो लोग दिल से डांस सीखना चाहते है और अपना वजन कम करना चाहते है। इस सबके पीछे उर्वशी का इरादा बहुत ही नेक था उन्होंने इस ट्रेनिंग को निःशुल्क रखा। इस ट्रेनिंग में ज़ुम्बा, टबाटा , लैटिन नृत्य सिखाया गया।

उर्वशी यह निःशुल्क सेवा उपलब्ध कराई , जिससे उन्होंने 18 करोड़ लोगों से जुड़कर 5 करोड़ की एक अच्छी खासी कमाई कर ली। जिसे उन्होंने सभी COVID 19 सेनानियों के लिए दान दिया है। जी हां , उन्होंने वह सारा पैसा क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन को दान कर दिया है , जो हमारे फ्रंट लाइन वर्कर के लिए अभी की स्थिति में काम कर रहे है।

उर्वशी इस साल दो मूवी में नज़र आने वाली थी लेकिन लॉक डाउन के चलते रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। नए रिलीज़ डेट का इंतज़ार है। उनकी पहली मूवी वर्जिन भानुप्रिया है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है। यह एक महिला प्रधान फ़िल्म है जो कि लड़कियों के ऊपर आधारित है। सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं। और दूसरी तमिल सुपरहिट फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाली है। अभी इस फिल्म का हिंदी नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *