June 1, 2020
Bollywood

अभिनेत्री विद्या बालन कह रही है अपना देश अपना मास्क । आसानी ने बनाकर दिखाया मास्क ।

हालही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मास्क सभी के लिए अनिवार्य है , जो भी लोग सामान खरीदने के लिए या जरूरी सेवाओं के लिए घर से बाहर निकल रहे है उन सब को मास्क पहना जरूरी है । साथ मे यह भी कहा गया है, जरूरी नही है कि आप तैयार मास्क या एन95 मास्क ही पहने आप अपने घर पर बनाया हुआ मास्क भी इस्तेमाल कर सकते हो ।

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है । उन्होंने यह वीडियो सभी के लिए साझा किया है , वीडियो में विद्या बालन उनके एक ब्लाऊज पीस से कुछ मिनटों के भीतर ही मास्क बनाना सीखा रही है। विद्या बालन ने मास्क बनाने का बहुत ही सरल तरीका दिखाया है , विद्या ने वीडियो में कहा है कि जैसे कि पीएम मोदी ने कहा कि घरेलू मास्क इस्तेमाल कीजिए , आप घरेलु मास्क साड़ियों से या स्कार्फ से भी बना सकते है । घेरलू मास्क से भी आप उतने ही सुरक्षित रहोगे जैसे की किसी और मास्क से रहते है । विद्या के दिखाए इस मास्क को हर कोई बना सकता है और अपनी खुद की तथा अपने परिवार की सुरक्षा कर सकता है । विद्या ने यह वीडियो #अपना देश अपना मास्क #होम मेड मास्क (#ApnaDeshApnaMask #HomeMadeMask) इस हैशटेग के साथ शेयर किया है ।

अभिनेत्री विद्या बालन समय समय पर जागरूकता ला रही है , वे गरीब लोंगो की सहायता के लिए सभी से अपील करते हुए भी नजर आरही है । हालही में विद्या ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था इस वीडियो में विद्या एक महिला सफाई कर्मचारी को बड़े ही प्यार से शुक्रिया कह रही थी है तो वैसे ही एक वीडियो में वे मेडिकल में काम कर रहे सारे स्टाफ को भी धन्यवाद दे रही थी।
विद्या जानती है कि इस समय मे सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है और वे बखूब ही वे लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आरही है और लोगों को सतर्क कर रही है कि अपने मास्क में ही अपनी सुरक्षा है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *