August 9, 2020
Bollywood

सस्पेंस और रोमांच से चौकाती, आड्डाटाइम्स की नयी इन्वेस्टीगेशन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज SIN

युवा पीढ़ी आजकल फिल्मो से ज्यादा मनोरंजन के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स देखना पसंद करती है। वेब सीरीज आजकल की युवाओ के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा जरिया बन चूका हैं खासकर इस लोखड़ौन की परिस्थिति में ।

इसी को ध्यान में रखते हुए आड्डाटाइम्स ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर SIN नमक वेब सीरीज को लांच किया हैं। Sin एक थ्रिलर जॉनर हैं जोकि कोलकाता शहर में चल रही अंडरग्रॉउंड सेक्स रैकेट पर आधारित है।

SIN में दो कहानिया एक साथ समान्तर ट्रैक पर चलती है। एक और जहा एक पुलिस अफसर एक केस सुलझाने में उलझ जाता है वही दूसरी और एक युवा कपल इसी केस से जुड़े क्राइम में फस जाते है। यह दो कहानिया एक ही कड़ी से जुडी है। क्या इस कड़ी को सुलझा पायेगा पुलिस अफसर समर ? क्या इससे बचके निकल पाएंगे हमारे युवा कपल फैज़ान और परवीन ? और कौन है इस कड़ी का असली प्यादा ? इसी पर आधारित है ये वेब सीरीज SIN ।

इस हिंदी वेब सीरीज के डायरेक्टर है अरुणावा खासनोबीस। इसमें मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे समर के किरदार में आर्यन डी रॉय, परवीन के किरदार में श्वेता मिश्रा और फैज़ान के किरदार में लक्ष्य पंजाबी। इसके अलावा एहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे नाबनिता चक्रबोर्ती, जयदीप सिंह, अनिंदो बोसे और कई और।

ये सीरीज आड्डाटाइम्स पर 8 मई से स्ट्रीम किया गया है। आड्डाटाइम्स पूर्व भारत का सबसे पहला डिजिटल प्लेटफार्म है। जहा आड्डाटाइम्स पर कई सारे बंगाली वेब सीरीज और सिनेमा पहले से मौजूद है वही उनकी नवीनतम यह वेब सीरीज SIN अपने में इस प्लेटफार्म पर मौजूद पहली हिंदी वेब सीरीज है। इसका बंगाली दब वर्शन भी मौजूद है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *