May 25, 2020
Politics

भाजपा किसान मोर्चा ने चलाया खरीदी केंद्रों पर जन जागरूकता अभियान

पिपलिया मंडी/मंदसौर । भाजपा किसान मोर्चा मध्य प्रदेश द्वारा 1000 अनाज खरीदी केंद्रों पर किसानों में जागरूकता अभियान के अंतर्गत कोरोना से बचाए तीन उपाय कार्यक्रम चलाया गया है

इसी तारतम्य में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सह कार्यालय मंत्री दिलीप धनराज गुप्ता ने भी किसान मोर्चा मंडल मल्हारगढ़ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करके किसानों को गमछा प्रदान करके सम्मानित किया गया ।

उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा द्वारा आज पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना से बचाए तीन उपाय कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसमें किसानों द्वारा भी सहभागिता करना चाहिए, मुंह पर गमछा, 2 गज की दूरी एवं त्रिकुटा चूर्ण उबालकर प्रतिदिन सेवन करना चाहिए । सभी किसान साथी अपने अपने मोबाइल पर आरोग्य सेतु अवश्य रुप से डाउनलोड करें !

खरीदी केंद्रों पर किसानों से रूबरू होकर कुछ समस्याओं को जब किसानों ने उन्हें बताया तो श्री गुप्ता द्वारा जिला कलेक्टर श्री मनोज पुष्प को दूरभाष पर किसानों को आ रही समस्याओं की जानकारी दी जिस पर उन्होंने शीघ्र ही समाधान हेतु आश्वस्त किया है । भाजपा किसान मोर्चा द्वारा मंदसौर जिले में भी जिलाध्यक्ष श्री भगवान सिंह शक्तावत के नेतृत्व में करीब 20 से अधिक खरीदी केंद्रों पर किसानों का सम्मान किया गया है ।

इस अवसर पर किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष श्री मांगीलाल पाटीदार, अनिल पाटीदार, करण मालवीय सहित कई किसान नेता थे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *